Write For Us

Coronavirus India Update: Freshers' Party leads to explosion of NEW COVID cases

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
33 Views
Published
कर्नाटक के एक मेडिकल कॉलेज में कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक धारवाड़ में एक मेडिकल कॉलेज में कोरोना के 77 और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिसके बाद कुल मामलों की संख्या 281 हो गई है. 77 नए पॉजिटिव केस मिलने के बाद धारवाड़ का एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज कोविड हॉटस्पॉट बन गया है. बताया जा रहा है कि सभी छात्रों को पहले टीका लगाया जा चुका था.

#CoronavirusIndiaUpdate #COVID19 #Omicron

कर्नाटक के मेडिकल कॉलेज में 77 और पॉजिटिव केस


एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज उत्तरी कर्नाटक का अहम चिकित्सा केंद्र माना जाता है लेकिन कोरोना के 77 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद ये कोविड हॉटस्पॉट बन गया है. अस्पताल में नए प्रवेश फिलहाल निलंबित कर दिए गए हैं. अस्पताल में प्रवेश और निकास को फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है और भर्ती होने वालों में से केवल निगेटिव परीक्षण करने वाले को ही छुट्टी दी जाएगी.

फ्रेशर्स पार्टी का प्रकोप!


अधिकारियों ने बताया है कि कॉलेज में संक्रमित अधिकांश लोगों को कोरोनोवायरस के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया गया था. माना जा रहा है कि हाल ही में कॉलेज परिसर के अंदर आयोजित एक फ्रेशर्स पार्टी का प्रकोप हुआ है क्योंकि ये पार्टी दो तीन दिनों तक चलती रही थी. मणिपाल अस्पताल के अध्यक्ष और कर्नाटक में कोविड टास्क फोर्स टीम के सदस्य डॉ सुदर्शन बल्लाल ने कहा कि कोविड क्लस्टर चिंता का कारण है.
Category
Asia
Tags
omicron variant, omicron coronavirus, omicron corona
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment