Write For Us

क्या Rahul Gandhi 2024 लोकसभा चुनाव से पहले मोदी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट कर पाएंगे?

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
14 Views
Published
क्या Rahul Gandhi 2024 लोकसभा चुनाव से पहले मोदी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट कर पाएंगे?
#LokSabhaElection2024 #Elections2024 #congress #jdu #aap #tmc #brs #indianpolitics #Ordinance #SP #AkhileshYadav #oppositionunity
विपक्षी दलों की बैठक की नई तारीख का ऐलान कर दिया गया है. 12 जून को बिहार (Bihar) के पटना (Patna) में होने वाली ये बैठक स्थगित कर दी गई थी. जेडीयू प्रमुख ललन सिंह ने बुधवार (7 जून) को कहा कि विपक्ष की ये बैठक अब 23 जून को पटना में होगी. सभी विपक्षी दलों ने इस पर सहमति जताई है. 2024 के लिए ये बैठक मील का पत्थर साबित होगी और देश बीजेपी मुक्त होगा.

ललन सिंह ने बताया कि पहले 12 जून को पटना में विपक्षी दलों की बैठक तय की गई थी, लेकिन कई मुख्यमंत्रियों के अपने-अपने राज्यों में कार्यक्रम थे इसलिए बैठक स्थगित कर दी गई. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, उद्धव ठाकरे, राकांपा प्रमुख शरद पवार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भाकपा महासचिव डी राजा, सीताराम येचुरी और दीपांकर भट्टाचार्य बैठक में शामिल होंगे.
Category
Asia
Tags
2024 Lok Sabha election, Arvind Kejriwal live updates, Arvind Kejriwal to meet Akhilesh Yadav live
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment