Write For Us

THICK SHEET OF FOG in Delhi | Visuals from Akshardhaam

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
38 Views
Published
दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों को फिलहाल ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं दिख रहे हैं. हालांकि पहले मुकाबले दिल्ली में ठंड कम हुई है, जिससे लोगों को थोड़ी राहत मिली है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज 22 जनवरी और 23 जनवरी को बारिश होने का अनुमान बताया है. बारिश के साथ साथ दिल्ली में ठंड़ी हवा भी चलेगी, जिससे यहां का तापमान और गिर सकता है. इस समय दिल्ली के पूर्वी हिस्से में यूपी से और पश्चिमी हिस्से में पंजाब-हरियाणा से आ रही ठंडी हवाओं की वजह से ठंड से राहत नहीं मिल पा रही है.

दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं आज दिल्ली में 13 किमी प्रति घंटा के रफ्तार से हवाएं चलेगी. दिल्ली में आज मौसम विभाग ने बारिश का अनुमान लगाया है. अगर दिल्ली में बारिश होती है तो लोगों को अभी और ठंड का सामना करना पड़ेगा.


दिल्ली में छाया रहेगा हल्का कोहरा

दिल्ली में आज यानी शनिवार को अधिकतम तापमान 15 और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. सुबह में मध्यम कोहरा छाया रहेगा. वहीं नोएडा में आज अधिकतम तापमान 15 और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मौसम साफ रहेगा. जबकि गुरुग्राम में अधिकतम तापमान 15 और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. हल्का कोहरा छाया रहेगा. दिल्ली में मौसम विभाग द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आज और कल बारिश हो सकती है. ऐसे में दिल्लीवासियों को अगले कुछ दिनों तक ठंड से राहत मिलने की संभावना नहीं है.
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment