Write For Us

Nawab Malik RAISES NEW QUESTIONS, asks 'Is the game of drugs being run from Gujarat?'

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
48 Views
Published
After ABP News' Operation WhatsApp, Nawab Malik was asked about the newest revelations. Malik responded with a new set of unanswered questions. He asked why was cruise allowed to sail without any permission. Malik also pointed out that pictures of targets were distributed beforehand. Take a look.

#NawabMalik #DevendraFadnavis #SameerWankhede

नवाब मलिक का मानसिक संतुलन बिगड़ा- हाजी अराफात


बुधवार को जब एक बार फिर से नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाए तो बीजेपी नेता हाजी अराफात ने नवाब मलिक पर पलटवार किया है. हाजी अराफात शेख ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत की और बताया कि नवाब मलिक ने पिक्चर शुरू किया है लेकिन फिल्म को हम खत्म करेंगे. हाजी अराफात शेख ने कहा कि नवाब मलिक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है उन्हें तत्काल मानसिक इलाज की जरूरत है.


महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक का आरोप है कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने हाजी अराफात के छोटे भाई को बचाने और जाली नोटों के कारोबार को संरक्षण देने का काम किया. नवाब मलिक के आरोपों के बाद बीजेपी नेता हाजी अराफात शेख भी इस लड़ाई में कूद पड़े. अराफात ने कहा कि मेरे भाई इमरान शेख की नवाब मलिक के साथ फोटो है. उसकी शादी में वो शामिल है. उसके बच्चे के जन्मदिन में उन्होंने केक काटे. यह सारी तस्वीरें हैं. मेरे पास बम नहीं पर नवाब मलिक का कच्चा चिट्ठा मैं खोलूंगा.


बहरहाल मुंबई क्रूज ड्रग्स का मामला पूरी तरह से सियासी रूप अख्तियार कर लिया है. हर रोज नए नए आरोप लगाए जा रहे हैं और उन आरोपों पर पलटवार करने का खेल जारी है.


किरण गोसावी से पूछताछ करेगी एनसीबी


वहीं, NCB के चीफ विजिलेंस ऑफिसर ज्ञानेश्वर सिंह ने abp न्यूज़ से खास बातचीत की. एबीपी न्यूज़ ने कल प्रभाकर और किरण के बीच हुई व्हाट्सएप चैट से कई खुलासे किए थे. उसके जवाब में ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा की इस मामले में बहुत से चैट वायरल हो रहे हैं. अभी हम उसपर कुछ नहीं कह पाएंगे. ज्ञानेश्वर सिंह ने किरण गोसावी से पूछताछ के बारे में बताते हुए कहा कि हम कोर्ट से इजाजत लेने के बाद उससे पूछताछ करेंगे.
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment