Write For Us

'J&K में हालात पूरी तरह से ठीक नहीं हैं': Omar Abdullah EXCLUSIVE | ABP News

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
23 Views
Published
जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार पर भेदभाव का आऱोप लगाया है. उनका कहना है कि पहली बार ऐसा हो रहा है कि रमजान के दौरान इतनी बिजली कटौती हो रही है. एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान उमर अब्दुल्ला ने बिजली कटौती के अलावा कई और अहम मुद्दे उठाए. उन्होंने हनुमान चालीसा कांड पर नवनीत राणा की गिरफ्तारी पर भी अपनी बात कही. आइए जानते हैं क्या-क्या कहा उमर अब्दुल्ला ने.

डरा हुआ है आज मुसलमान

आज मुसलमान डरा हुआ है. कश्मीर में हम बहुसंख्यक हैं इशलिए माहौल ठीक है, लेकिन इस रियासत के बाहर मुसलमानों में डर है. उनको विश्वास देने की जरूरत है. पाकिस्तान के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश मेरा दोस्त नहीं है. मैं अपने देश के लिए बात करता हूं. मुझे दिक्कत अपने देश के लोगों को हो रही तकलीफ से है. मैं चाहता हूं कि जो यहां हैं वो ठीक से रहें.

हमें जानबूझकर छेड़ा जा रहा है

हमें जानबूझकर छेड़ा जा रहा है. हमारे जज्बातों से खेलकर हमें दबाया जा रहा है. हम किसी हुकुमत को हटाकर ही किसी समस्या का समाधान क्यों चाहते हैं. जब पीएम ने कहा है कि वह सबके प्रधानमंत्री हैं, किसी खास धर्म के नहीं, तो फिर हमारे जज्बातों की कद्र क्यों नहीं.
Category
Asia
Tags
Abp news live, ABp news, hindi news states
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment