Write For Us

Gaurav Bhatia Vs Manoj Kaka over Pak entry amid UP Elections 2022

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
45 Views
Published
उत्तर प्रदेश में पहले चरण में पश्चिमी यूपी में चुनाव है. चुनाव से पहले अब पाकिस्तान की एंट्री हो गई है. बीजेपी ने आज अखिलेश यादव पर पाकिस्तान और जिन्ना प्रेम को लेकर सवाल उठाए हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लखनऊ में दावा किया कि एक तरफ जहां पूरा देश उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मना रहा है. वहीं अखिलेश यादव ने एक साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान हिन्दुस्तान का असली दुश्मन नहीं है.

पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश अपने प्रत्याशियों की अगली सूची नहीं जारी कर पा रहे हैं क्योंकि पहली सूची की तरह ही उसमे भी गुंडे माफियाओं की भरमार है, वो दंगाइयों को टिकट दे रहे हैं. शुक्र है कि याकूब मेनन को फांसी दे दी गई है नहीं तो अखिलेश उन्हें भी देशभक्त बताकर दंगाई नाहिद हसन की तरह ही अपना प्रत्याशी बना देते. उन्होंने कहा कि आज अखिलेश यादव को ओपिनियन पोल पर आपत्ति है, वो बोल रहे हैं कि ओपिनियन पोल पर रोक लगाई जाए. मैं दावे से कह सकता हूं कि 10 मार्च को वो ईवीएम पर भी बरसेंगे जैसे आज ओपिनियन पोल पर बरस रहे हैं.

यह चुनाव भाजपा और सपा के एक्सप्रेसवे के बीच में है- संबित पात्रा
संबित पात्रा ने कहा, मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि क्या जो कश्मीर के भाई बहन पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकियों से मारे जाते हैं, क्या वो भारतीय नहीं हैं? जिन्ना से जो करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार. जिन्ना का नाम लेकर उतरे थे और वो आज पाकिस्तान पर पहुंच गए.

बीजेपी नेता ने कहा कि यह चुनाव भाजपा और सपा के एक्सप्रेसवे के बीच में है, भाजपा के एक्सप्रेसवे हैं गंगा एक्सप्रेसवे, पूर्वाचल एक्सप्रेसवे, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे और सपा के हैं गुंडई एक्सप्रेसवे, रंगदारी एक्सप्रेसवे और माफिया एक्सप्रेसवे इन सभी में चुनना आपको है.
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment