Write For Us

Where was Shah Rukh Khan staying since Aryan Khan's arrest? | Cruise Drugs Party Case

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
70 Views
Published
गुरुवार को मुंबई हाईकोर्ट ने आर्यन खान समेत अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) को जमानत दे दी. इस खबर से शाहरुख के परिवार समेत उनके फैंस खुशी से झूम उठे, लेकिन शाहरुख खान को जब ये खबर मिली तो उस वक्त वो अपने घर 'मन्नत' (Mannat) में मौजूद नहीं थे.

अपने घर मन्नत में नहीं थे शाहरुख
आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान ने अपनी पूरी लीगल टीम और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पोज दिए. इस फोटो में वो मुस्कुराते हुए नजर आए. इस तस्वीर के सामने आने के बाद शाहरुख और पूजा को अपनी कार से मन्नत आते हुए देखा गया. खबरों की मानें तो वो इन दिनों मन्नत में नहीं थे, इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख कहीं और रह रहे थे और वो आने-जाने के लिए अपनी कॉमन कार का इस्तेमाल भी नहीं कर रहे थे.


'मन्नत' नहीं तो कहां थे शाहरुख खान?
ऐसे में सवाल उठता है कि अगर शाहरुख खान मन्नत में नहीं थे तो फिर वो कहां थे? खबर के मुताबिक शाहरुख खान लॉ एंड ऑर्डर व्यवस्था को देखते हुए मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रह रहे थे. यहां तक कि वो अपनी बीएमडब्ल्यू कार की बजाय हुंडई क्रेटा कार का इस्तेमाल कर रहे थे. कल जब शाहरुख को मन्नत में आते देखा गया उस समय भी वो इसी क्रेटा कार में थे. इससे पहले शाहरुख खान ने अपने फैंस से अपील भी की थी कि सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान रखते हुए फैंस या पैपराजी उनके घर के बाहर इकट्ठा न हों.

#ShahrukhKhan #Mannat #Shorts #ABPNews
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment