Write For Us

Watch: हवाई अड्डे पर क्रैश लैंडिंग के बाद दो टुकड़ों में टूटा कार्गो विमान, देखें वीडियो | #shorts

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
36 Views
Published
#HindiNews #ABPNews #LatestNews

कोस्टा रिका में गुरुवार को आपातकालीन लैंडिंग के दौरान एक कार्गो हवाई जहाज दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसके बाद सैन जोस में एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को अस्थायी रुप से बंद कर दिया गया था. पीले रंग के इस विमान से धुआं निकल रहा था क्योंकि वह लैंड करते वक्त रनवे पर फिसल गया था और पीछे के पहियों के बाद से टूट गया था. हालांकि स्थिति की जानकारी देते हुये कोस्टा रिका के अग्निशामक प्रमुख ने कहा कि चालक दल के दो सदस्य अच्छी स्थिति में हैं.

यहां के स्थानीय रेड क्रास कार्यकर्ता के अनुसार ग्वाटेमाला के इन पायलेटों की जोड़ी को चिकत्सा जांच के लिए एहितयात के तौर पर अस्पताल भेजा गया था. वास्केज ने कहा कि पायलट को थोड़ी चोटें आईं थी लेकिन दोनों ही चालक होश में थे और उन्हें सबकुछ स्पष्ट रुप से याद था.

चालक दल ने मांगी थी आपातकालीन लैंडिंग की इजाजत

यह दुर्घटना सुबह 10:30 बजे हुई थी. जब बोइंग विमान संख्या -757 विमान ने सैन जोस के जुआन संतामारिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी. जिसने लगभग 25 मिनट के बाद एक यांत्रिक विफलता के कारण आपातकालीन लैंडिंग की इजाजत मांगी थी. चालक दल ने स्पष्ट रूप से एयरपोर्ट पर स्थानीय अधिकारियों को हाइड्रोलिक की समस्या के प्रति सचेत किया था. इस घटना के बाद एयरपोर्ट शाम छह बजे तक बंद रहा था.
Category
Asia
Tags
Abp news live, ABp news, hindi news states
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment