Write For Us

Speed News : कंझावला कांड पर एक्शन में आया केंद्रीय गृह मंत्रालय | Delhi Kanjhawala Case

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
27 Views
Published
#delhipolice #delhinews #delhicrime #crime #police #hit&run #fir #womandraggedindelhi #bjp #aap #delhihit&runcase #outerdelhinews #sultanpuri #protest #aap #delhicrimenews #delhicommissioner #delhiwomandragged
Delhi Kanjhawala Case: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निर्देशन में गृह मंत्रालय ने दिल्ली के कंझावला कांड को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से रिपोर्ट तलब की है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सीपी शालिनी सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई है. शालिनी सिंह पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट गृह मंत्रालय को देंगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पूरे मामले की जानकारी दी गई है. कंझावला कांड में सोमवार (2 जनवरी) को युवती के शव का पोस्टमॉर्टम भी पूरा हो गया.
इस पोस्टमॉर्टम को 3 डॉक्टर्स की टीम कर रही थी जिसको लीड उपेंद्र किशोर कर रहे थे, जो एलएनजेपी के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड हैं. पोस्टमॉर्टम तकरीबन 1 घंटे तक चला है. दिल्ली के कंझावला में 31 दिसंबर और 1 जनवरी की दरमियानी रात को स्कूटी सवार एक युवती को कार से टक्कर मारी गई थी. हादसे के बाद भी कार सवार युवकों ने अपना वाहन नहीं रोका और कार में फंसी युवती को कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए. इस हादसे में युवती की मौत हो गई.
Category
Asia
Tags
ABP लाइव टीवी, ABp news, Abp news live
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment