Write For Us

REALITY CHECK: Has work from home for private offices helped?

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
53 Views
Published
Work from home was given to all private employees. The step was taken to control the rising number of Coronavirus cases. Is it being followed? What is the impact on Delhi buses? Take a look

नई दिल्ली नगर परिषद ( NDMC) ने अपने सभी कांट्रेक्चुअल और रेग्यूलर कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए कोविड -19 ट्रीटमेंट के लिए कैशलेस उपचार सुविधा को तीन और महीनों (31 मार्च) तक बढ़ा दिया है या जब तक मामलों में कमी नहीं आती है तब तक कर्मचारी सुविधा का लाभ ले सकते हैं. कैशलेस सुविधा पहली बार 2020 में महामारी की पहली लहर के दौरान शुरू की गई थी.

एनडीएमसी ने अपने सर्कुलर में कही ये बात
बता दें कि एनडीएमसी ने एक सर्कुलर में कहा है कि, “ सभी संविदात्मक और आरएमआर कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए सभी सूचीबद्ध अस्पतालों में केवल कोविड -19 उपचार के लिए कैशलेस चिकित्सा सुविधा को जनवरी से 31 मार्च तक या जब तक मामले कम नहीं हो जाते हैं तब तक बढ़ाया जाता है.”

कैसे उठा सकते हैं सुविधा का लाभ

इस सुविधा के अनुसार, एनडीएमसी के संविदा कर्मचारी और आरएमआर कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य किसी भी लिस्टेड अस्पताल में नागरिक निकाय के कल्याण विभाग द्वारा जारी किए गए प्रमाण पत्र दिखाकर कोविड -19 उपचार का लाभ उठा सकते हैं और इलाज के दौरान जो भी खर्चा होगा उसे रिइम्बर्स कर दिया जाएगा.

मंगलवार को दिल्ली में 21 हजार से ज्यादा मामले आए

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में, मंगलवार को 25.65 प्रतिशत की सकारात्मकता दर के साथ 21 हजार 259 नए मामले दर्ज किए गए. इसके साथ ही शहर में एक्टिव कोविड-19 मामलों की संख्या बढ़कर 74 हजार 881 हो गई है, जो पिछले आठ महीनों में सबसे अधिक है. वहीं पिछले 24 घंटों में, दिल्ली में 23 लोगों की मौत हुई है, जिससे राजधानी में मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 25 हजार 200 हो गई है.
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment