Write For Us

Priyanka Gandhi in Chitrakoot: 'सुनो द्रौपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद...' | UP Elections 2022

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
48 Views
Published
".. सुनो द्रौपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद ना आएंगे", कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बुधवार को चित्रकूट में महिलाओं के बीच "लड़की हूं, लड़ सकती हूं" संवाद कार्यक्रम में यह हुंकार भरी. दरअसल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देने का एलान कर प्रियंका गांधी ने बड़ा दांव खेला है. टिकट के अलावा प्रियंका गांधी ने महिलाओं के लिए बड़े-बड़े वादे भी किए हैं जिनको लेकर अलग से घोषणापत्र तैयार किया जा रहा है. जानिए प्रियंका गांधी का 100 दिनों का एक्शन प्लान क्या है.


प्रियंका गांधी के इस मिशन को धार देने के लिए यूपी कांग्रेस ने अगले 100 दिनों का एक्शन प्लान तैयार किया है. यूपी में करीब 7 करोड़ महिला वोटर हैं. कांग्रेस इनमें से 3 से 4 करोड़ महिला वोटरों तक पहुंचने के लिए बड़ा जनसंपर्क अभियान शुरु करने जा रही. इसके लिए साढ़े सात हजार युवा लड़कियों की "लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ ब्रिगेड" तैयार की गई है. सूत्रों के मुताबिक यह ब्रिगेड अगले 100 दिनों में 4 करोड़ महिला वोटरों से 4 से 5 बार संपर्क करेगी.


एबीपी न्यूज के पास है कांग्रेस का पूरा एक्शन प्लान


यूपी में महिला वोटरों को साधने के लिए कांग्रेस का पूरा एक्शन प्लान एबीपी न्यूज के पास है. महा-जनसंपर्क अभियान चलाने के लिए साढ़े 7 हजार युवा महिलाओं की "लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ" ब्रिगेड तैयार की गई है जिनका प्रशिक्षण आखिरी दौर में है. 150 प्रोफेशनल इस अभियान पर काम कर रहे हैं. इसके तहत पूरे राज्य में 2 लोगों की 4 हजार टीमें बनाई जाएंगी जो रोजाना कम से कम 50 महिलाओं से संपर्क करेंगी. यानी यह ब्रिगेड करीब 2 लाख महिलाओं से रोजाना संपर्क कर प्रियंका गांधी के वादों को उन तक पहुंचाएगी.

#UPElections2022 #PriyankaGandhi #YogiAdityanath
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment