Write For Us

PM Modi In Goa: बताया Goa का मतलब, Secularism का किया जिक्र, Congress पर साधा निशाना

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
26 Views
Published
PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज यूपी और उत्तराखंड में चुनावी रैली के बाद गोवा पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के कामकाज की तारीफ की और कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गोवा की इसी धरती से निकली प्रेरणा थी कि यहां आप लोगों से बात करते हुए, मेरे मुंह से सहसा, 'कांग्रेस (Congress) मुक्त भारत' जैसे शब्द निकले थे. हमने देखा है, आज ये शब्द देश के कोटि-कोटि नागरिकों का संकल्प बन गए हैं.

पीएम मोदी (PM Modi) ने मापुसा में कहा कि जिनको गोवा की इस संस्कृति की परवाह नहीं है, उन्होंने गोवा को अपने भ्रष्टाचार का लूटतंत्र बनाकर रखा था. लेकिन बीजेपी (BJP) ने गोवा के लिए स्वयंपूर्ण गोवा का मंत्र दिया. गोवा के विकास के लिए बीजेपी (BJP) ने जो किया है, उसका एक उत्तम उदाहरण यहां आने वाले पर्यटकों की संख्या है. पहले गोवा में केवल सीजनल पर्यटन ही ज्यादा होता था. लेकिन भाजपा सरकार ने पर्यटन को प्रमोट किया, सुविधाएं बढ़ाईं, और अब पूरे साल यहाँ पर्यटक आते हैं.

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा, ''बीजेपी (BJP) ने गोवा में समग्र विकास की बात की, सबके लिए बराबर विकास की बात की. क्योंकि विकास को टुकड़ों में जाति, धर्म, मत, मजहब, भाषा और क्षेत्र के नाम पर बांटा नहीं जा सकता. अगर नार्थ गोवा का विकास होगा तो साउथ गोवा भी आगे बढ़ेगा.''
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment