Write For Us

Patiala News: दो समुदायों के बीच झड़प के बाद शाम 7 बजे से कल सुबह 6 बजे तक curfew लगाया गया| ABP News

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
23 Views
Published
पटियाला मामले में शिवसेना ने अपने ही नेता को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल बताते हुए बर्खास्त कर दिया है. शिवसेना ने पार्टी के नेता हरीश सिंगला को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पंजाब में शिवसेना प्रमुख योग राज शर्मा की तरफ से जारी किए गए प्रेस नोट में इस संबंध में जानकारी शेयर की गई है.

इसके साथ ही पटियाला में हुई हिंसा के बाद शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है. ये कर्फ्यू शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए लगाया गया है. पटियाला पुलिस ने कहा है कि हिंसा के मामले में FIR भी दर्ज होंगी और गिरफ्तारियां भी की जाएंगी. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच पीस कमेटी की मीटिंग करवाने की कोशिश की जा रही है. वहीं हिंसा के बाद सीएम ने एक बैठक भी की थी.

पटियाला में हुई हिंसा की घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि पटियाला में झड़प की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने डीजीपी से बात की, इलाके में शांति बहाल कर दी गई है. सीएम ने कहा कि हम स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और किसी को भी राज्य में अशांति पैदा नहीं करने देंगे. पंजाब की शांति और सद्भाव अत्यंत महत्वपूर्ण है. मुख्यमंत्री ने स्थिति की समीक्षा के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की.

मुख्यमंत्री ने कहा, ''पटियाला में हुई घटना पर DGP और सभी बड़े अधिकारियों की मीटिंग बुलाई. मामले की तुरंत जांच के निर्देश दिए हैं और अधिकारियों को सख़्त हिदायत दी है कि एक भी दोषी को बख्शा न जाए. पंजाब विरोधी ताकतों को किसी भी कीमत पर पंजाब की शांति भंग नहीं करने दी जाएगी.''
Category
Asia
Tags
patiala violence, violence in patiala, patiala news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment