Write For Us

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: 'वानखेड़े परिवार से क्यों मिले अठावले? अरुण हलधर का रवैया संदेहजनक'

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
56 Views
Published
Nawab Malik LIVE | Sameer Wankhede | Aryan Khan-Cruise Drugs Case

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले समीर वानखेड़े के परिवार से क्यों मिले. उन्होंने कहा कि आरोपी का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है. नवाब मलिक ने कहा कि जो सवालों के घेरे में है, उनके घर क्यों गए अरूण हलधर. उन्होंने कहा कि एससी कमिशन की मर्यादा को हलधर भूल गए हैं. वे एससी कमिशन की मर्यादा को समझें.

उन्होंने कहा कि अरूण हलधर का रवैया संदेहास्पद है. मलिक ने कहा कि जेल में बंद जयदीप राणा को मदद किसने पहुंचाई है. एनसीपी के प्रवक्ता ने आगे कहा कि बीजेपी के कई नेताओं के ड्रग पेडलर से सबंध है. मैंने जयदीप राणा का फोटो ट्वीटर पर डाला है.

नवाब मलिक बोले- बीजेपी के ड्रग पेडलर से संबंध
उन्होंने कहा कि जयदीप राणा के देवेन्द्र फडणवीस से संबंध है. जयदीप ने फडणवीस की पत्नी के गाने फाइनेंस किए. ड्रग ट्रैफिकिंग में जयदीप राणा की गिरफ्तारी हुई थी. उन्होंने कहा कि एक गाने में जयदीप राणा, देवेन्द्र फडणवीस और उनकी पत्नी तीनों शामिल हैं. नवाब मलिक ने अपना निशाना और तेज करते हुए कहा कि समीर वानखेड़े को लाने वाले देवेन्द्र फडणवीस थे, ताकि लोगों को ड्रग्स केस में फंसाया जा सके.

उन्होंने कहा कि सारा ड्रग का खेल देवेन्द्र फडणवीस को इशारे पर ही हो रहा है. मलिक ने कहा कि काशिफ खान जैसे ड्रग पैडलर को छोड़ दिया गया. ड्रग पेडलर को बचाने के लिए ही समीर वानखेड़े को लाया गया था.

#NawabMalik #AryanKhan #SameerWankhede
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment