Write For Us

National Herald Case Live: सोनिया गांधी से ईडी पूछताछ जारी , पैसों के लेनदेन पर पूछताछ

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
19 Views
Published
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को भारी विरोध के बीच नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए आज तीसरी बार प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सामने पेश होंगी. उनसे पूछताछ के लिए ED के सवालों की लिस्ट तैयार है. सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस सड़क पर है. एक दिन पहले भी जब सोनिया से पूछताछ हो रही थी तो दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.

दिल्ली में हुए प्रदर्शन में राहुल गांधी भी सड़क पर उतरे और संसद के पास धरने पर बैठे. हालांकि पुलिस ने इजाजत ना होने का हवाला देकर उन्हें हिरासत में लिया. ईडी के खिलाफ इंदौर में हुए प्रदर्शन के दौरान कई कांग्रेस कार्यकर्ता पिट गए. इन लोगों ने प्रवर्तन निदेशालय के ऊपर कालिख पोतने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने जमकर पिटाई की.

वहीं नेशनल हेराल्ड केस में मंगलवार को सोनिया गांधी से ED ने दूसरी बार पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक सोनिया से ED ने पूछा-1. यंग इंडियन बनाने का आइडिया किसका था? 2. यंग इंडियन को लेकर कितनी बैठकों में आप शामिल थीं? 3. क्या यंग इंडियन को लेकर कोई बैठक 10 जनपथ में भी हुई? 4. कांग्रेस ने AJL को लोन दिया तो बैलेंस शीट में क्यों नहीं दिखाया? और 5. क्या आपको और राहुल गांधी को सीधा फायदा नहीं हुआ?
Category
Asia
Tags
Abp news live, ABp news, hindi news states
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment