Write For Us

LIVE: 42 सेकेंड...32 गोलियां | Sidhu Mose Wala shot dead | Bharat Ki Baat | Bhagwant Mann | ABP News

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
38 Views
Published
पंजाब (Punjab) के मानसा जिले में रविवार को मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala) की अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी. सिद्धू मूसेवाला की हत्या पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद की गई. जिसके बाद से पंजाब सरकार (Punjab Government) को लेकर तमाम विपक्षी दल उस पर निशाना साध रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ पंजाब सरकार ने इस मामले की जांच की जिम्मेदारी के लिए एसआईटी का गठन किया है. पंजाब पुलिस इस मामले से जुड़े हर एंगल की जांच कर रही है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इस बीच सिद्धू मूसेवाला से संबंधित एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 2 कार उनकी गाड़ी का पीछा करते हुए नजर आ रही है.

सीसीटीवी फुटेज में एक सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी रास्ते से गुजरती हुई दिख रही है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो उनकी हत्या से कुछ मिनट पहले का है. वीडियो में दो कारें सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी का पीछा करती दिख रही हैं. वीडियो में एक सफेद रंग की बोलेरो भी जाती नजर आ रही है. पुलिस अधिकारियों ने भी बताया कि इस जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया मूसेवाला खुद गाड़ी चला रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी जवाहरके गांव पहुंची तो उनका पीछा कर रही दो गाड़ियों ने उनकी एसयूवी को रोक कर उन पर अंधाधुंध गोलियों से हमला कर दिया. इसके अलावा हमले से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. जिसमें वारदात वाली जगह पर दिवार में गोलियों के निशान दिखाई दे रहे हैं.

मूसेवाला की कार में लगीं 20 से ज्यादा गोलियां

हमलावरों ने मूसेवाला की गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. उनकी गाड़ी में कम से कम 20 से ज्यादा गोलियां लगी हैं. इस गोलीबारी में सिद्धू मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई. इस हमले में उनका साथ गाड़ी में सवार उनके एक साथी को हमले के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसकी बाद में मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Category
Asia
Tags
Abp news live, ABp news, hindi news states
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment