Write For Us

LIVE:बेटे के बचाव में गुंडागर्दी पर क्यों उतरे मंत्रीजी? | Ajay Misra Teni | Ghanti Bajao | ABP News

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
49 Views
Published
LIVE: बेटे के बचाव में गुंडागर्दी पर क्यों उतरे मंत्रीजी? | Ajay Misra Teni | Ghanti Bajao | ABP News LIVE


लखीमपुर कांड में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का केस दर्ज हो चुका है. विपक्ष लगातार टेनी के इस्तीफे की मांग कर रहा है. आरोपों के घेरे में आए टेनी अब अभद्रता पर उतर आए हैं. लखीमपुर खीरी में जब एबीपी न्यूज के संवाददाता नवीन ने जब मंत्री जी से एसआईटी जांच को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गए, अभद्रता करने लगे. एबीपी न्यूज के रिपोर्टर को डराने-धमकाने की कोशिश की. वहीं मौजूद एक और पत्रकार का मोबाइल बंद करवाने की भी कोशिश करने लगे.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग को लेकर संसद के दोनों सदनों में हंगामा हुआ. राज्यसभा में विपक्ष के सदस्यों के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित की गई. लखीमपुर कांड में SIT की रिपोर्ट के बाद लोकसभा में भी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग उठी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने स्थगन प्रस्ताव दिया था. लेकिन सरकार ने मांग नहीं मानी. इसके बाद ढाई घंटे के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी गई.


लखीमपुर कांड को लेकर SIT ने अपनी जांच में खुलासा किया है कि किसानों की हत्या सोची-समझी साजिश थी. मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत 14 लोगों पर जांच के बाद धाराएं बदल दी गई हैं. अब आशीष मिश्रा पर गैर इरादतन हत्या नहीं बल्कि हत्या का मुकदमा चलेगा.
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment