Write For Us

Lalu Prasad Yadav launches attack against PM Modi, CM Nitish Kumar

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
106 Views
Published
Lalu Prasad Yadav LIVE | Launches attack against PM Modi

#RJD #LaluYadav #NitishKumar #TejPratapYadav #TejashwiYadav #Biharpolitics, #BiharNews ##biharbypoll ,#BiharAssembly #NDA #Congress #LokJanshaktiParty

Lalu Prasad Yadav is LIVE from Tarapur. He launched attack against PM Modi and Chief Minister Nitish Kumar. Lalu said that Nitish Kumar was no good. Talking about PM Modi, Lalu said that where are the Rs 15 lakhs which were supposed to come in bank accounts? Take a look

Earlier, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) अस्वस्थ हैं हालांकि चिकित्सकों से सलाह के बाद वे दिल्ली से पटना आ चुके हैं. मकसद, बिहार में दो विधानसभा सीटों पर उप चुनाव (Bihar By-Election) में अपनी पार्टी के लिए प्रचार प्रसार करना. लालू यादव जेल जाने के बाद अब जमानत पर बाहर हैं और करीब छह साल के बाद वे अपनी पार्टी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बिहार में होने वाले उप चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार की सरगर्मी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे आम चुनाव है. सबसे ज्यादा लोगों की नजरें लालू यादव पर भी हैं क्योंकि वह सभा को संबोधित करने से पहले ही बयानों को देकर सुर्खियों में हैं.


लालू यादव की सभा कहां होगी?
बिहार में दो सीटों पर उप चुनाव है. इसको देखते हुए आज सुबह 11:40 बजे मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा क्षेत्र के ईदगाह मैदान में आम सभा होगी. वहीं, दोपहर 1.50 बजे कुशेश्वर स्थान विधानसभा सीट के लिए दरभंगा के झाझरा हाई स्कूल के मैदान में सभा होगी. बता दें कि करीब तीन साल के बाद लालू यादव पटना लौटे हैं और एक बार फिर वो पुराने अंदाज में दिखेंगे. बता दें कि आरजेडी ने तारापुर से अरुण कुमार साह और कुशेश्वर स्थान से गणेश भारती को टिकट दिया है.

चुनावी यात्रा से पहले कांग्रेस पर क्या कहा?
रविवार को बिहार आने से पहले दिल्ली में लालू यादव ने कांग्रेस को लेकर कहा कि गठबंधन क्या होता है? उसको (कांग्रेस) हारने के लिए दे देते हम सीट या जमानत जब्त कराने के लिए? एक सवाल पर कि आरजेडी का गठबंधन बीजेपी के साथ हो गया है, इसपर लालू यादव ने भक्त चरण दास को लेकर ठेठ भाषा में कहा कि वह भकचोन्हर (स्टूपिड या मूर्ख) हैं.


लालू यादव ने नीतीश कुमार पर क्या कहा?
लालू यादव कांग्रेस पर ही बयान देकर नहीं रुके, बल्कि उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी मंगलवार को एक बयान दिया वो पटना नीतीश कुमार का विसर्जन करने आए हैं. इस बयान पर नीतीश कुमार ने जवाब दिया था कि लालू यादव चाहें तो मुझे गोली ही मरवा दें. वो वही कर भी सकते हैं. उससे अधिक उनसे कुछ नहीं होने वाला.
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment