Write For Us

Dilip Kumar Health Update LIVE | पत्नी सायरा बानो दिलीप कुमार के साथ अस्पताल के बाहर दिखीं

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
67 Views
Published
5 दिन बाद दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी. पत्नी सायरा बानो साथ दिखीं. सांस लेने में तकलीफ की वजह से हिंदूजा अस्पताल में हुए थे भर्ती

#DilipKumar #SairaBanu #Bollywood

पिछले 5 दिनों से सांस लेने में दिक्कत के चलते मुम्बई के खार इलाके में पी. डी. हिंदूजा अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार को आज दोपहर 12.45 बजे अस्पताल से छुट्टी मिल गई और उन्हें एम्बुलेंस के जरिए बांद्रा स्थित पाली हिल बंगले पर ले जाया गया.

अस्पताल से निकलते वक्त 98 साल के दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो दिलीप कुमार के साथ थीं और उनके चेहरे पर संतोष के भाव देखे जा सकते थे.

Dilip Kumar Health: हॉस्पिटल से घर पहुंचे दिलीप कुमार, सायरा बानो ने कहा- फेफड़ों से पूरी तरह से पानी निकल गया, फैंस की दुआएं काम आईं

अस्पताल से निकलने के मौके पर सायरा बानो ने एबीपी न्यूज़ से कहा, "दिलीप कुमार के फेफड़ों से पूरी तरह से पानी निकाल दिया गया और अच्छी तरह से आराम फरमाने के बाद अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. डॉक्टरों ने उन्हें घर में तमाम तरह के एहतियात बरतने और एंटी-बायोटिक्स देने के लिए कहा है. आप सभी की दुआएं काम आईं, आगे भी आप लोग उनकर लिए दुआ कीजिए. उनके लिए दुआ करनेवाले सभी लोगों की मैं बहुत शुक्रगुजार हूं."


उल्लेखनीय है कि बुधवार को दोपहर 1.30 से 2.00 बजे के बीच दिलीप कुमार के छाती में जमा पानी को निकालने के लिए माइनर सर्जरी की गई. मेडिकल भाषा मे इस सर्जरी को 'प्ल्यूरल एस्पीरेशन' कहा जाता है. यह सर्जरी मुख्यतः छाती में जमा कफ, सांस लेने में होनेवाली दिक्कत और सीने में होनेचाले दर्द को दूर करने के लिए की जाती है.
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment