Write For Us

Devendra Fadnavis attacks Thackeray Govt, says 'हिटलरशाही से संघर्ष होता है, संवाद नहीं होता'

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
40 Views
Published
#HindiNews #ABPNews #LatestNews

बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर हुए हमले बाद पार्टी लगातार शिवसेना पर हमलावर है. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवसेना पर जमकर निशाना साधा. फडणवीस ने कहा कि पुलिस संरक्षण में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमला किया गया. इस तरह हमला करने से हम बिल्कुल डरने वाले नहीं हैं. ऐसे मामले केवल मुंबई में नहीं बल्कि पूरे महाराष्ट्र में हो रहे हैं.

फडणवीस ने आगे कहा कि लाउडस्पीकर के मामले में हमारी भूमिका साफ है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पालन किया जाए. आज महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने हमें सर्वदलीय बैठक के लिए आमंत्रित किया था लेकिन पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में जिस तरह की घटना हुई है, उसे देखते हुए सरकार से बातचीत से अच्छा है, संघर्ष करें. लाउडस्पीकर के गंभीर मामले में सीएम उद्धव बैठक में शामिल नहीं होते हैं. सरकार गंभीर नहीं है, साफ दिख रहा है.

फडणवीस ने नवनीत राणा मामले को लेकर भी उद्धव ठाकरे सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा, जेल में नवनीत राणा को पानी तक नहीं दिया जा रहा है. दलित होने की वजह से उनके साथ ऐसा सुलूक हो रहा है. लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को वकील के जरिए नवनीत राणा ने इसकी शिकायत की है.

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच तकरार जारी है. शनिवार को अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था. इसके बाद शिवसेना कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने राणा के घर के बाहर जमकर हंगामा किया और बैरिेकेडिंग भी तोड़ दी. देर शाम उन्हें आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया. जब पुलिस स्टेशन में बीजेपी नेता किरीट सोमैया उनसे मिलने पहुंचे तो उनकी गाड़ी का शिवसैनिकों ने घेराव किया. इस दौरान उनकी कार पर पत्थर भी फेंके गए. रविवार को नवनीत राणा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया. बीजेपी नेता पर हुए हमले के बाद महाराष्ट्र की सियासत और गरमा गई.
Category
Asia
Tags
Abp news live, ABp news, hindi news states
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment