Write For Us

Chhattisgarh: Uddhav Sharma bags Gold medal | गैस सिलेंडर से की प्रैक्टिस

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
33 Views
Published
#HindiNews #ABPNews गैस सिलेंडर से की प्रैक्टिस,नेशनल पुशपुल चौपिंयनशिप में मिला गोल्ड मेडल, अब इंटरनेशनल खेलने जाएंगे पुर्तगाल....
दुर्ग - बैंगलोर में आयोजित नेशनल पुशपुल चौंपियनशिप में गोल्ड मेडल लाकर छत्तीसगढ़ का नाम रौशन किया है. नेशनल पुशपुल चौंपियनशिप प्रथम स्थान पाने वाले उद्भव शर्मा को कलेक्टर डा. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने मुलाकात कर बधाई दी है. उद्भव ने बताया कि नेशनल चौंपियनशिप में उन्होंने 110 किलोग्राम वर्ग कैटेगरी से हिस्सा लिया था. उन्होंने 285 किलोग्राम वजन उठाया. वे प्रथम स्थान पर रहे और उन्हें गोल्ड मेडल हासिल हुआ. इससे उनका पुर्तगाल में आयोजित अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में चयन हो गया है. वे इसके लिए तैयारी कर रहे हैं.


कोरोना काल मे जिम बंद हुआ तो घर के गैस सिलेंडर से किया प्रेक्टिस


उद्धव शर्मा ने बताया कि जब नेशनल पुशपुल चैंपियनशिप की तैयारी कर रहे थे.उस समय कोरोना की वजह से जिम बंद हो गई थी. फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और घर में रखें गैस सिलेंडर से ही अपनी प्रैक्टिस जारी रखी. जिसका नतीजा है कि वह नेशनल पुशपुल चैंपियनशिप में प्रथम स्थान प्राप्त किए हैं. जिसके लिए उन्हें गोल्ड मेडल मिला है. उन्होंने बताया कि उनका सिलेक्शन इंटरनेशनल लेवल के लिए हो गया है वे बहुत जल्द इंटरनेशनल पुशपुल चैंपियनशिप के लिए पुर्तगाल जाएंगे जिसके लिए वे अभी से तैयारी में जुट गए हैं.


डाटा एनालिस्ट का काम करते है उद्धव

उद्भव ने बताया कि वे अभी बैंगलोर में ही स्टैंडर्ड एंड चार्टर बैंक के लिए डाटा एनालिस्ट का कार्य कर रहे हैं. उद्भव ने बताया कि वे सुबह का वक्त अपनी प्रैक्टिस के रूटीन को देते हैं. सुबह साढ़े पांच बजे से नौ बजे तक वे प्रैक्टिस करते हैं. इसके लिए प्रापर डाइट भी मेंटेन करते हैं. पूर्व में वे बैंगलोर में आयोजित म्यूटेंट चौंपियनशिप भी जीत चुके हैं.


छत्तीसगढ़ का नाम रौशन किया, कलेक्टर ने दी बधाई

बेंगलुरु में आयोजित नेशनल पुशपुल चैंपियनशिप में प्रथम स्थान प्राप्त करने के बाद उद्धव शर्मा ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग कलेक्टर डॉक्टर नरेंद्र भूरे से मुलाकात की. कलेक्टर ने उदय शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने अपने छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है. और बहुत जल्द इंटरनेशनल खेलने के लिए पुर्तगाल जा रहे है. जिसके लिए कलेक्टर ने उन्हें शुभकामनाएं दी.
Category
Asia
Tags
Abp news hindi, ABp hindi news, hindi news states
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment