Write For Us

Chandauli News: Victim Gunja narrates her ordeal | ABP News

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
26 Views
Published
चंदौली (Chandauli) की घटना के बाद यूपी पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इस घटना में गैंगस्टर को पकड़ने गई पुलिस पर आरोप है कि उसने दो बहनों के साथ मारपीट की जिसके कारण एक बड़ी बहन की मौत हो गई. इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा. जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और एफआईआर दर्ज की गई. वहीं एक इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया. घटना का वीडियो भी वायरल हुआ. अब इस मामले पर चंदौली एसपी अंकुर अग्रवाल (Ankur Aggarwal) का बयान आया है.

क्या बोले एसपी?
चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल ने इस मामले में लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी. एसपी ने कहा कि मृतक का पोस्टमार्टम किया गया. पोस्टमार्टम में गर्द पर खरोंच और बांए जबड़े पर चोट के निशान थे. सिवाय इसके कि आंतरिक अंगों या बाहरी रूप से कोई हमला और चोट का निशान नहीं है. जिसके कारण अभी मौत के कारण की पुष्टि नहीं हो पाई है. फॉरेंसिक विशेषज्ञों को रिपोर्ट भेंजी जाएगी. एसपी अंकुर अग्रवाल पुलिस चेंकिंग के लिए मौके पर पहुंची है, वहां हर चीज की जांच की जा रही है. अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि मृतक फांसी पर लटकी थी या लेटी हुई थी. इस मामले में हर एंगल और शामिल हर लोगों की जांच की जाएगी. वहीं एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है.

क्या है मामला?
बता दें कि मामला चंदौली के मनराजपुर गांव का है. आरोप है कि दबिश देने गई पुलिस ने कथित गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटियों को बुरी तरह पीटा. पुलिस की मारपीट से कन्हैया यादव की एक बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस मामले में आरोपी पुलिस कर्मियों पर FIR दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं. इसके अलावा सैयद राजा थाने के प्रभारी आरोपी उदय प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया गया है.
Category
Asia
Tags
Abp news live, ABp news, Hindi news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment