Write For Us

Akhilesh Yadav REACTS on CM Yogi Adityanath's 'garmi' comment | UP Elections 2022

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
27 Views
Published
Samajwadi Party leader Akhilesh Yadav was talking to ABP News exclusively. He said that Chief Minister Yogi Adityanath will be losing the elections when the people of Gorakhpur ask questions over unemployment, metro services and more. Take a look

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि जब गोरखपुर के लोग अपनी समस्याओं को लेकर वोट करेगी तो सीएम योगी चुनाव हार जाएंगे. अखिलेश यादव ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में सीएम योगी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर हम 300 यूनिट मुफ्त बिजली की बात लोगों को समझाने में सफल हुए तो सीएम योगी नहीं जीत पाएंगे.

गोरखपुर से सीएम योगी ने नामांकन कर दिया है. इसको लेकर पूछने पर अखिलेश ने कहा, "गोरखपुर की जनता, जिस समय अपनी दिक्कतों को लेकर वोट करेगी हमारे योगी मुख्यमंत्री जी चुनाव हारेंगे. वहां के नौजवान नौकरी और रोज़गार की बात पूछेंगे. किसान अपनी आय दोगुनी हुई कि नहीं हुई वो पूछेंगे. इन्होंने कहा था कि गोरखपुर में मेट्रो चलेगी, लेकिन लोगों को बारिश में नांव में चलना पड़ा."

अखिलेश यादव ने कहा, "बिजली महंगी है. अगर गोरखपुर के लोगों को हम ये समझा ले गये कि उनकी बिजली 300 यूनिट फ्री होगी तब भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री हार जाएंगे.

अखिलेश यादव ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी इस बहस को बदलना चाहती है. सवाल गर्मी का नहीं है. सवाल ये है कि नौजवानों के लिए रोज़गार और नौकरियां निकलेंगी या नहीं. सवाल ये है कि नौजवानों को रोज़गार मिलेगा या नहीं. अगर वक्त पर नौकरी मिल जाए तो नौजवानों की ऊर्जा का सही इस्तेमाल होगा."
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment