Write For Us

42 की BJP: 'यह पहली बार हुआ है कि...,' says Yogi Adityanath | ABP News

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
24 Views
Published
#HindiNews #ABPNews #LatestNews

आज BJP ने 42 साल का सफर तय कर लिया है. इस मौके पर पार्टी आज यानी बुधवार को अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही है. कभी कुछ सीटों में सिमट कर रह जाने वाली भारतीय जनता पार्टी ने आज पूर्ण बहुमत के अपनी सरकार बना ली है और खुद को एक राष्ट्रीय पार्टी साबित करने में कामयाब रही. पार्टी की बढ़ रही लोकप्रियता के बीच यह दिन और भी खास हो जाता है. जिस देखते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस दिन को और ज्यादा खास बनाने के बड़े स्तर पर तैयारी कर ली है.

इस मौके पर आज पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी कार्यकर्ताओं, मंत्रियों, सांसदों और विधायकों को संबोधित करेंगे. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता पूरे 13 दिन यानी सात अप्रैल से 20 अप्रैल तक देश भर में कार्यक्रम आयोजि करेगी. इस कार्यक्रम में सामाजिक न्याय के मुद्दे पर बातचीत की जाएगी. 13 दिनों तक चलने वाले इस अभियान के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी रकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता फैलाएंगे.

मंत्री से लेकर विधायक तक लेंगे हिस्सा

पार्टी के स्थापना दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए अरुण सिंह ने बताया कि, भाजपा के सभी मंडलों में, जिला कार्यालयों में ध्वजारोहण किया जाएगा. साथ ही शोभायात्रा निकाली जाएगी. प्रदेशों के मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक, सभी किसी न किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा मुख्यालय पर ध्वजारोहण करेंगे और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. यहां रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जायेगा.

????Watch ABP News Live 24/7 https://www.youtube.com/watch?v=nyd-xznCpJc
Category
Asia
Tags
bjp foundation day, bjp foundation day 2022, foundation day bjp
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment