Write For Us

सांबा से करनाल तक ना'पाक' साजिश | Karnal News | Matrabhumi | ABP News LIVE

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
20 Views
Published
सांबा से करनाल तक ना'पाक' साजिश | Karnal News | Matrabhumi | ABP News LIVE
#Matribhumi #Karnal
#HindiNews #ABPNews #LatestNews

हरियाणा की करनाल पुलिस ने 4 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने इन आतंकियों के पास से एक पिस्टल 31 कारतूस और 3 IED बरामद हुए हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले पर कहा कि इस मामले की जांच चल रही है, जांच के बाद जानकारी सामने आएगी. इसके साथ ही सीएम खट्टर ने कहा कि पंजाब से हमें खबर मिली थी जिसके आधार पर हमने गाड़ी पकड़ी है. पकड़ी गई गाड़ी के अंदर से असलहा मिला है और कुछ लोग भी पकड़े हैं. जांच के बाद ही उनका मकसद पता चलेगा, अभी ये जानकारी है कि ये हरियाणा की घटना नहीं थी, वे हरियाणा पार कर रहे थे.

सीएम खट्टर ने कहा पकड़े गए हथियार अवैध हैं और वह किसी आतंकी संगठन से जुड़े हुए हैं. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा कि पंजाब की तरफ से 4 आतंकवादी एक गाड़ी में आ रहे थे, हरियाणा पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर उन्हें गिरफ्तार किया है. उनके पास 3 IEDs, 1 देसी पिस्तौल, 31 कारतूस, 1 लाख 30 हजार रुपये नकद, 6 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं और मामले में जांच की जा रही है.

पकड़े गए आतंकी पंजाब के रहने वाले

करनाल पुलिस ने इन आतंकियों को सुबह 4 बजे के करीब मधुबन के पास से पकड़ा है. पुलिस द्वारा पकड़े गए ये चारों आरोपी पंजाब के लुधियाना के रहने वाले हैं और इनमें से तीन फिरोजपुर के और एक लुधियाना का रहने वाला है. करनाल पुलिस द्वारा पकडे़ गए आतंकियों के नाम गुरप्रीत, संदीप, परमिंदर और भूपेंद्र है.


ABP News is a news hub which provides you with comprehensive up-to-date news coverage from all over India and World. Get the latest top stories, current affairs, sports, business, entertainment, politics, astrology, spirituality, and many more here only on ABP News.
Category
Asia
Tags
Baghpat Hindi Samachar, Baghpat News, City News
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment