Write For Us

Watch BRAVE soldiers man the borders amid heavy snowfall

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
43 Views
Published
जम्मू-कश्मीर में बारिश और भारी बर्फबारी का दौर जारी है. इस बीच कश्मीर संभाग के लगभग सभी जिलों में न्यूनतम तापमान शून्य डिग्री के आसपास या इससे नीचे चल रहा है. गुरुवार को भी प्रदेश के ज्यादातर शहरों में बादल छाए रहने के साथ-साथ हल्की बारिश हुई तो कुछ जगहों पर बर्फबारी भी हुई. मौसम विभाग ने आज और कल प्रदेश के कुछ हिस्सों में भारी बर्फबारी और बारिश की चेतावनी जारी की है.

9 जनवरी से मौसम में हो सकता है सुधार

मौसम विभाग के अनुसार 8 तारीख को रोड और एयर ट्रैवेल प्रभावित हो सकता है. वहीं कुछ स्थानों पर भूस्खलन की भी संभावना है. जम्मू-कश्मीर में 9 जनवरी से मौसम में धीरे-धीरे सुधार होगा. श्रीनगर में आज अधिकतम तापमान 4 और न्यूनतम तापमान 0 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. गुलमर्ग में अधिकतम तापमान -1 और न्यूनतम तापमान -4 डिग्री तक रहने की संभावना है. वहीं पहलगाम में अधिकतम तापमान 2 और न्यूनतम तापमान -1 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. इन तीनों जगहों पर बर्फबारी होगी.

जम्मू में भी जारी है बारिश

जम्मू संभाग में भी बारिश हो रही है. जम्मू में अधिकतम तापमान 13 और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. यहां बादल के छाए रहने और बारिश की संभावना है. जबकि कटरा में अधिकतम तापमान 10 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. यहां भी बादल के छाए रहने और बारिश का अनुमान है. जम्मू-कश्मीर के ज्यादातर शहरों में वायु गुणवत्ता सूचंकाक मध्यम या संतोषजनक श्रेणी में है. श्रीनगर में आज वायु गुणवत्ता सूचकांक मध्यम श्रेणी में 167 और जम्मू में संतोषजनक श्रेणी में 75 दर्ज किया गया है.
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment