Write For Us

Nawab Malik on Nana Patole's comments about PM Modi

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
41 Views
Published
कांग्रेस की महाराष्ट्र यूनिट के अध्यक्ष नाना पटोले की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बीजेपी नेता चंद्रशेखर वाबनक़ूले ने सोमवार को नागपुर में नाना पटोले के खिलाफ पीएम मोदी को गाली देने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बीजेपी नेता राम कदम ने भी उनकी गिरफ्तारी की मांग की है.

नितिन गडकरी ने ट्विटर पर लिखा, ‘महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया है, वह निंदनीय है. मेरी पुलिस प्रशासन से विनती है कि पटोले पर एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाए.’


बीजेपी नेता राम कदम ने कहा, ‘महाराष्ट्र के गृहमंत्री और डीजी पुलिस कांग्रेस प्रांत अध्यक्ष नाना पटोले पर तुरंत FIR दर्ज करे. उनकी जगह लोगों के बीच नहीं जेल के सलाखों के पीछे है. क्या कांग्रेस दल के नेताओं को किसी को भी मारने और गालियां देने की ठाकरे सरकार ने छुट दी है क्या? अगर FIR नहीं हुई तो हम सड़कों पर उतरेंगे.’

कांग्रेस नेता पटोले ने कही प्रधानमंत्री को पीटने-गाली देने की बात

नाना पटोले एक वीडियो में कथित तौर पर यह कहते सुनाई दिए कि वह मोदी को "पीट सकते हैं" और "गाली दे सकते हैं.” इस वीडियो में पटोले को भंडारा जिले में ग्रामीणों से कथित तौर पर यह कहते सुना जा सकता है, ‘‘मैं मोदी को पीट सकता हूं, मैं उन्हें गाली दे सकता हूं. यही वजह है कि वह (मोदी) मेरे खिलाफ प्रचार करने आए.”

विवाद के बाद, पटोले ने कहा कि लोगों ने उनसे उनके निर्वाचन क्षेत्र में मोदी नाम के एक स्थानीय गुंडे के बारे में शिकायत की थी और उन्होंने इस तरह की बात प्रधानमंत्री के लिए नहीं कही. पटोले ने कहा, "मैं फिर से स्पष्ट कर दूं कि मैं प्रधानमंत्री के बारे में नहीं, बल्कि मोदी नाम के एक स्थानीय गुंडे के बारे में बात कर रहा था.” .
.
????Watch ABP News Live 24/7 https://www.youtube.com/watch?v=nyd-xznCpJc
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment