Write For Us

Headlines at this hour | देखें ताजा हेडलाइंस | 04 April 2022 | ABP News

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
53 Views
Published
#HindiNews #ABPNews #LatestNews

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Chief Minister Yogi Adityanath सत्ता संभालने के बाद से लगातार काम में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में अब सीएम आवास पर जनता दरबार (Janta Darbar) में आज से जनसमस्याओं की सुनवाई की जाएगी. दरअसल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद उनके 5- कालीदास मार्ग आवास पर लोगों की समास्याओं के निराकरण के लिए पहले ही तरह हाल-01 में जनसुनवाई कार्यक्रम आज सुबह 9 बजे से शुरु किया जायेगा.

ये मंत्री रहेंगे जनता दरबार में मौजूद

बता दें कि मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित होने वाले जनता दरबार में हर सोमवार को प्रदेश के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, आईटी एवं इलेक्ट्रानिक्स विभाग के राज्यमंत्री अजीत पाल मौजूद रहेंगे तथा प्रत्येक मंगलवार को प्रदेश के कृषि, कृषि शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग के राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख शामिल होंगे.

2017 में सीएम योगी ने जनता दरबार की शुरुआत की थी

बता दें कि 2017 में मुख्यमंत्री बनने के तुरंत बाद सीएम योगी ने जनता दरबार की शुरूआत की थी. हालांकि कोरोना महामारी के कारण इसे बंद कर दिया गया था. लेकिन अब एक बार फिर आज से सीएम आवास पर जनता दरबार शुरू हो रहा हैं. गौरतलब है कि प्रदेश के सभी जिलों में जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को जनता की हर समस्या सुनने के लिए समय दिया गया है. यदि वहां पर जनसमस्याएं नहीं सुनी जा रही हैं तो फरियादी लखनऊ में सीएम योगी के आवास पर जनता दरबार में अपनी समस्या लेकर पहुंच सकते हैं. ????Watch ABP News Live 24/7 https://www.youtube.com/watch?v=nyd-xznCpJc
Category
Asia
Tags
Abp news live, ABp news, hindi news states
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment