Write For Us

Aryan Khan-Cruise Drugs Case: Who is Prabhakar Sail?

Sponsored Post Vitamin D2 Canada Persia
55 Views
Published
मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में जबसे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी हुई है, रोज नई बातें सामने आ रही हैं और रोज नए किरदार दिखाई दे रहे हैं. इस पूरे मामले का सच क्या है? क्या आर्यन ड्रग्स कांड के पीछे कोई और खेल चल रहा था? क्या आर्यन की गिरफ्तारी के बाद भी कोई साजिश रची जा रही थी? इस सब सवालों से abp न्यूज़ ने पर्दा उठा दिया है

एक प्राइवेट डिटेक्टिव केपी गोसावी (KP Gosavi) एंड कंपनी NCB के नाम पर वसूली का खेल खेल रहा था. उस वसूली कांड का पहला सबूत abp न्यूज़ के हाथ लगी एक वॉट्स एप चैट है. ये चैट तीन अक्टूबर को हुई थी और इस चैट के जरिए क्रूज ड्रग्स केस में NCB के दो अहम गवाहों केपी गोसावी और प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) की आपसी बातचीत के राज खुल रहे हैं.

प्रभाकर सैल और केपी गोसावी की वॉट्स एप चैट इस बात का सबूत है कि क्रूज पार्टी में NCB की छापेमारी के बाद बहुत बड़ा खेल चल रहा था. प्रभाकर सैल के एफिडेविट के मुताबिक़, उसे केपी गोसावी ने हाजी अली जाकर इंडियाना होटेल के पास से किसी मिलकर 50 लाख रुपए कैश लेने के लिए कहा था और प्रभाकर सैल वहां सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर पहुंचा, जहां पर एक सफ़ेद रंग की कार आई और उसने 2 बैग पैसों से भरे प्रभाकर सैल को दिए.

प्रभाकर सैल कौन है?
इस वॉट्स एप चैट में जिस प्रभाकर सैल का जिक्र है, वो NCB का दूसरा गवाह है और केपी गोसावी का ड्राइवर रह चुका है. प्रभाकर सैल ने NCB की विजिलेंस जांच टीम को एक एफिडेविट दिया है, जिसमें क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन की गिरफ्तारी और कथित वसूली कांड से जुड़े कई खुलासे किए हैं. प्रभाकर सैल ने केपी गोसावी के साथ हुई अपनी वॉट्स एप चैट भी NCB को सौंपी है. इस वॉट्स एप चैट में केपी गोसावी ने सैल को मैसेज करके हुक्म दिया था.

#PrabhakarSail #KPGosavi #AryanKhan #CruiseDrugsPartyCase #SameerWankhede
Category
Asia
Tags
abp news live, abp live, abp news
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment